एटीसीएस का वैश्विक विकास, भारत में निवेश की संभावनाएं


एटीसीएस का वैश्विक कारोबार 40 प्रतिशत बढ़ा भारत में निवेश की योजना, दो वर्षों में कर्मचारियों का विस्तार

जयपुर, भारत – 13 अगस्त 2016 – एटीसीएस (एडवांस्ड टेक्नोलॉजी कंसल्टिंग सर्विस) जोकि ऑटोमोबाइल और हेल्थकेयर सेक्टर में सटीक निर्णय लेने हेतु प्रयुक्त डाटा मुहैया करवाती है। बात राजस्व की करे, तो 40 प्रतिशत राजस्व के साथ कंपनी ने विश्व बाजार में न केवल बढ़त बनाई है, बल्कि आने वाले वर्षों और भी बेहतर प्रदर्शन का लक्ष्य निर्धारित किया है। इसी के फलस्वरुप कंपनी आगामी दो वर्षों में भारत में अपने कर्मचारियों की संख्या में 50 प्रतिशत तक बढ़ोतरी करने पर विचार कर रही है।

जयपुर में मीडिया को संबोधित करते हुए ATCS Inc. के ग्लोबल सीईओ, मनीष कृष्णन कहते हैं, “इस साल हमने नई तकनीक के साथ एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया है। यह प्रदर्शन पूरी तरह सकारात्मक है और पूर्णरुप से उन्नत विचारों से लैस है। अभी हम सीएमएमआई लेवल तीन की कंपनी है। हमें सदैव आगे बढ़ना है और हमें ग्राहकों को विश्वास दिलाना है कि वह एक प्रतिष्ठित कंपनी के साथ सौदा कर रहे है। मूल्यवान ग्राहकों की नजरों में हमें बेहतर, और बेहतर प्रदर्शन करना है, ताकि हम उन्हे आकर्षक परिणाम दे सके। तेजी और नवीनता हमारे खून में है।”

Mr Manish Krishnan, Global CEO, ATCS addressing media

एटीसीएस इंडिया अमेरिका में बेहतर 20 आईटी फर्मों में से एक है। एटीसीएस इंडिया को सीएमएम और आईएसओ 9001 प्रमाणपत्र प्राप्त है। विगत 12 माह में कंपनी ने कई बड़े और प्रमुख समझौते किए है।

एटीसीएस इंडिया वैश्विक विस्तार के प्रतिबद्ध है। कंपनी अमेरिका, जर्मनी और चीन के ग्राहकों को कॉस्ट एडवांटेज देते है, क्योंकि तेजी और गुणवत्ता ही आज ग्राहकों की पहली आवश्यकता है। कंपनी लगातार अपनी जयपुर और मुंबई की इकाई को नवीकरण केंद्र के रुप में परिवर्तित करने के लिए प्रयासरत है। जिसके लिए हमें अत्याधिक प्रतिभाशाली और पेशेवरों की तलाश है।

एटीसीएस इंडिया के सीईओ, संजुल वेश के अनुसार, “विश्व में 500 ग्राहकों के साथ हम काम कर रहे है। एटीसीएस ने कम समय में, एक अविश्वसनीय वृद्धि हासिल की है, जोकि अपने आप बेमिसाल है। आज हमारे पास 100 से अधिक कर्मठ कर्मचारी है। यह सब संभव इसलिए हुआ है, क्योंकि हम सक्षम है और इसे बरकरार रखने की योग्यता रखते है। हमने ऐसा मंच दिया है, जो युवाओं काम और आवश्यक कौशल के बीच के अंतर को कम करने में मददगार साबित होता है, जो युवाओं को पेशेवर बनाती है। अभी तक जो कुछ हमने हासिल किया है, वह हमे उज्जवल भविष्य का दर्शन करवाती है

एटीसीएस उभरते युवाओं के लिए ऐसे कार्यक्रम बनाती है, जो आज की जरुरत के हिसाब से ग्राहकों की मांगों की पूर्ति करती है। हम वर्ष 2010 से हाई-डेफिनेशन वीडियो कम्यूनिकेशन का उपयोग कर रहे है, जो आउटसोर्सिंग हेतु कंपनी का दृष्टिकोण अद्वितीय बनाता है।

# # #

एटीसीएस के बारे में

एटीसीएस इंक का की स्थापना अक्टूबर 2000 में हुई थी। जिसे वैश्विक स्तर पर सर्वश्रेष्ठ ऑटोमोटिव और हेल्थकेयर कंपनी के रुप में अपनी पहचान बनाई है। हमारी कंपनी अमेरिका, जर्मनी, चीन, ताइवान और इंडोनेशिया जैसे देशों की लगभग 500 कंपनियों को सामरिक मार्गदर्शन के साथ-साथ बेहतर सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन प्रदान करती है। कंपनी अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता सामग्री समय पर देने के लिए भी विख्यात है। यही कारण है कि आज कंपनी ने विगत पांच वर्षों के भीतर वैश्विक स्तर पर अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। अधिक जानकारी के लिए लॉग-इन करे- http://www.atcs.com/.

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: