आदित्य भंडारी बने डीबीएस बिज़नेस सेंटर्स का नया चेहरा


डीबीएस के युवा उत्तराधिकारी आदित्य भंडारी एक नए बदलाव और नई ज़िम्मेदारी संभालेंगे, जिसका उद्देश्य कारोबार को अगले स्तर तक ले जाना है

मुंबई, भारत – 17 मई 2017 – एक व्यापक और समझदार ग्राहक वर्ग के लिए ऑफ़िस स्पेस से जुड़े समाधान उपलब्ध करवाने वाली कंपनी, डीबीएस बिज़नेस सेंटर्स ने श्री आदित्य भंडारी को अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल कर लिया है। डीबीएस के नए और युवा चेहरे के तौर पर आदित्य व्यवसाय के सभी पहलुओं में नई सोच और बड़ा महत्व लेकर आएँगे। वर्तमान में वह पूरे भारत में फ़ाइनेंस और बिज़नेस ऑपरेशंस हेतु अपनी विशेषज्ञता प्रदान करते हैं। वो कंपनी की सफलता के लिए सम्मिलित रूप से निर्देशन और संचालन करते हुए रोज़मर्रा के कारोबार की ज़िम्मेदारी संभालते हैं।

कंपनी का मुख्य चेहरा बनने पर उत्साहित, डीबीएस के डायरेक्टर श्री आदित्य भंडारी कहते हैं – डीबीएस का चेहरा बनना मेरे लिए गर्व की बात है। डीबीएस व्यवसायों के लिए एक सुविधाजनक और परेशानी रहित प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध कराता है, जिससे उन्हें प्रोडक्टिविटी, विश्वसनीयता और प्रॉफ़िट पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है। डीबीएस में हम मानते हैं कि एक ऑफ़िस बिज़नेस सेंटर के लिए कीमत और सुविधाजनक दो ध्यान देने वाले बिंदू हैं। हम इस बात का ध्यान रखते हैं कि ग्राहकों को तीनमुहैया करवा सकेंएक्सेसिबिलिटी, एफ़ोर्डेबिलिटी और अवेलेबिलिटी यानी पहुँच, आर्थिक सामर्थ्य और उपलब्धता। हम एक घंटा, एक दिन, एक महीना और उससे ज़्यादा के लिए भी बिज़नेस सेंटर मुहैया करवाते हैं। इसके अलावा हम ग्राहकों की ज़रूरतों के हिसाब से केंद्रों को उनके अनुकूल बनाते हैं। आप बस नाम लीजिए, और हम वो हाज़िर कर देते हैं

आदित्य 2014 में डीबीएस से जुड़े थे और जल्द ही उन्होंने सकारात्मक तरीके से डीबीएस का प्रतिनिधित्व करने की काबिलियत हासिल कर ली। बिज़नेस और फ़ाइनेंशियल मैनेजमेंट, ग्राहक केंद्रित सेवाओं के साथ-साथ मार्केटिंग और ऑपरेशंस मैनेजमेंट में उनके अच्छे खासे अनुभव के चलते आदित्य को कंपनी का चेहरा बनाया जाना स्वाभाविक था।

आदित्य कहते हैंमुझ पर हमेशा विश्वास बनाए रखने और लगातार सपोर्ट के लिए मैं बोर्ड का आभारी हूँ। मैं डीबीएस का प्रतिनिधित्व करने के लिए काफ़ी उत्साहित हूँ। मेरे अनुभव और जानकारी की मदद से मैं कंपनी को नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिये उत्सुक हूँ

तीन दशक पहले डीबीएस ने ही इंस्टेंट ऑफ़िस के विचार पर काम करना शुरू किया था। डीबीएस ने प्रमुख भारतीय शहरों में व्यापारिक घरानों और उद्यमियों को पूरी तरह से सुसज्जित और सारे सामान के साथ ऑफ़िस उपलब्ध करवाने का अवसर देखा।आज देश के सभी महानगरों में डीबीएस के इंस्टेंट कार्यालयों का नेटवर्क है। इनके बिज़नेस सेंटर बेहद एलिगेंट और शानदार हैं। डीबीएस के ऑफ़िस स्पेस विभिन्न क्षमताओं

और अलग- अलग ज़रूरतों के हिसाब से बनाए गए हैं। पेशेवर स्टाफ़ द्वारा सभी बारीकियों पर ध्यान दिया गया है। डीबीएस ग्लोबल बिज़नेस एग्ज़िक्यूटिव के साथ तालमेल रखते हुए संगठन/व्यवसाय की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कई सेवाएँ प्रदान करता है। नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल, आधुनिक सुविधाओं का जाल और ग्राहकों का ख़याल ही डीबीएस ब्रांड की पहचान है।

संक्षिप्त बयान:

आदित्य भंडारी

आदित्य ने नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से बिज़नेस एडमिनिस्ट्रेशन और मैनेजमेंट में बैचलर्स डिग्री प्राप्त की है, साथ ही लंदन बिज़नेस स्कूल से मैनेजमेंट में मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है।

हालाँकि आदित्य अभी कारोबार जगत में नए हैं लेकिन वो अपनी बिज़नेस की समझ, व्यक्तिगत कौशल और विरासत में मिले प्रतिभाशाली गुणों की मदद से अपने फैमिली बिज़नेस को नई ऊँचाई पर ले जाना चाहते हैं।

आदित्य अपने काम को लेकर बेहद प्रेरित और उत्साहित हैं। वो पूरी मजबूती और आत्मविश्वास के साथ खुद को मिली ज़िम्मेदारी निभाने के लिए तैयार हैं।

डीबीएस बिज़नेस सेंटर्स

डीबीएस ऑफ़िस बिज़नेस सेंटर्स के चेयरमैन श्री श्याम सुंदर अग्रवाल ने पहली बार इंस्टेंट ऑफ़िस के कॉन्सेप्ट पर 1980 में काम शुरू किया था।

टॉप मैनेजमेंट में श्री श्याम सुंदर अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर श्रीमती परवीज़ अग्रवाल और डायरेक्टर श्रीमती वनिता भंडारी उत्कृष्ट क्वालिटी के लिए प्रतिबद्ध हैं।

डीबीएस बिज़नेस सेंटर्स ने ऐसे समय में अपना कारोबार शुरू किया था जब भारत का कॉरपोरेट जगत बिज़नेस सेंटर्स के विचार से पूरी तरह अपरिचित था। लेकिन बदलते समय के साथ उद्यमियों और कॉरपोरेट घरानों ने पारंपरिक कार्यालयों की जगह इंस्टेंट ऑफ़िस के फ़ायदों को पहचानना शुरू कर दिया है।

डीबीएस भारत में सर्विस्ड ऑफ़िस स्पेस इंडस्ट्री में अग्रणी रहे हैं और दुनिया भर में इनके कई प्रतिष्ठित ग्राहक हैं।

# # #

डीबीएस के बारे में

30 साल से अधिक अनुभव के साथ भारत में इंस्टेंट ऑफ़िस स्पेस के विचार को जन्म देने वाले डीबीएस बिज़नेस सेंटर्स आज आकांक्षी कंपनियों और व्यक्तियों की सूची में सबसे ऊपर हैं। भव्य ऑफ़िस स्पेस और बेहतरीन सेवाएँ इसे सबसे अलग और विशेष बनाते हैं। भारत के सभी बड़े शहरों की महत्वपूर्ण बिज़नेस लोकेशंस पर डीबीएस के कार्यालयों का नेटवर्क है। एलायंस बिज़नेस सेंटर नेटवर्क (एबीसीएन) के साथ जुड़ने के बाद से अब दुनिया भर में 600 से ज़्यादा बिज़नेस सेंटर्स डीबीएस के सदस्यों की पहुँच में हैं। ज़्यादा जानकारी के लिए लॉग इन करें http://www.dbsindia.com/

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: